पवार के घर आज एमवीए की बैठक, कांग्रेसी भी पढ़ रहे हनुमान चालीसा

कर्नाटक विधानसभा चुनाव का नतीजा आते ही विपक्षी दलों की गतिविधियां तेज हो गई हैं। महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी (MVA) के नेता भी रविवार को सक्रिय नजर आए। एनसीपी प्रमुख शरद पवार के घर आज शाम को एमवीए के टॉप रैंक वाले नेताओं की बैठक बुलाई गई है। कहा जा रहा है कि यह बैठक 2024 की तैयारी के सिलसिले में और उसमें एमवीए की भूमिका को लेकर है। दूसरी तरफ कांग्रेस के कुछ नेता कर्नाटक में मिली जीत के बाद मंदिर में हनुमान चालीसा पढ़ते नजर आए। इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

शिवसेना यूबीटी यानी उद्धव ठाकरे की पार्टी के नेता संजय राउत ने आज बताया कि महाविकास अघाड़ी की बैठक आज शाम साढ़े चार बजे एनसीपी प्रमुख शरद पवार के आवास पर बुलाई गई है। इस खास बैठक में उद्धव ठाकरे, नाना पटोले, अजीत पवार, बाला साहेब थोराट और अन्य नेता शामिल होंगे।

संजय राउत ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा कि कर्नाटक ने दिखाया है कि लोग तानाशाही को हरा सकते हैं। कांग्रेस जीत गई यानी बजरंग बली कांग्रेस के साथ हैं बीजेपी के नहीं। हमारे गृह मंत्री (अमित शाह) कह रहे थे कि बीजेपी हारेगी तो दंगे होंगे। कर्नाटक शांत और खुश है। कहां हैं दंगे

उन्होंने कहा कि मोदी लहर खत्म हो चुकी है और अब हमारी लहर पूरे देश में आ रही है। 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए हमारी तैयारी शुरू हो चुकी है और आज शरद पवार की अध्यक्षता में एक बैठक बुलाई गई है, हम इस बैठक में 2024 के चुनाव के बारे में चर्चा करेंगे और इसकी तैयारी शुरू करेंगे।

कांग्रेसी पढ़ रहे हनुमान चालीसा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। उस वीडियो में महाराष्ट्र कांग्रेस नेता भाई जगताप, संजय निरुपम और अन्य पार्टी कार्यकर्ता कांग्रेस की जीत के बाद मंदिर में 'हनुमान चालीसा' पढ़ते नजर आ रहे हैं।

ऐसा सिर्फ मुंबई में नहीं हुआ। कल उत्तराखंड के देहरादून में भी ऐसा ही नजारा कर्नाटक के नतीजे आने के बाद देखा गया। प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा के नेतृत्व में एक विजय जुलूस देहरादून में घंटाघर स्थित हनुमान मंदिर पहुंचा और वहां हनुमान चालीसा का पाठ किया। देश के कई शहरों में कांग्रेसी हनुमान चालीसा पढ़ते नजर आए।



https://ift.tt/ibxI6Zm
Previous
Next Post »

Please don't enter any spam link in comment box ConversionConversion EmoticonEmoticon